पटना: नेता जी सुभाषचंद्र बोस जी 123 वीं जयंती के अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् जिला बाढ़ द्वारा कचहरी मोहल्ले में  पुष्पांजलि कार्यक्रम व संगोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्धघाटन नगर मंत्री सन्नी कुमार व विशाल राज ने दीप प्रज्वलित कर एवं उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर किया।

मुख्य अतिथि ने कहा कि  युवाओ को आज के युवा पीढ़ी को जय हिंद के नारे, तुम मुझे खून दो मैं तुम्हे आजादी दूँगा जैसे नारे देने वाले देश के महान सपूतो को लोग भूलते जा रहे हैं। आज लोग आजाद देश मे रहकर आजादी मांग रहे हैं। कभी इन महापुरूषों की जीवनी पढ़े तो ज्ञात हो जाएगा की उन्होंने किसी भी विकट से विकट परिस्थितियों में भी देश की आजादी के खिलाफ कार्य करने वालो के आगे अपना सर नही झुकाया राष्ट्र को सर्वोपरि माना।

विशाल राज ने कहा कि  उन्होंने आजाद हिंद फौज की स्थापना देश की आजादी के लिए की थी आज विद्यार्थी परिषद भी अपनी स्थापना के समय से युवाओ के अंदर राष्ट्रप्रेम, सामाजिक कार्यो, छात्रहित के कार्यो से युवाओ को निखारने का कार्य करती आ रही है इसी कारण विद्यार्थी परिषद से निकले युवा आज उच्च पद पर स्थापित होकर समाज और राष्ट्र के विकास कार्यो में अपना योगदान दे रहे हैं । इन कार्यो से ही विद्यार्थी परिषद् को विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने का गौरव प्राप्त है। इस कार्यक्रम में प्रदेश कार्यकारणी सदस्य विक्की कुमार, विशाल राज,सुमित कुमार ,मुकुल , गुलशन,सोनू , राजेश,आदर्श, बिट्टू रोशन, दीपक, चंद्र भूषण, गोलू शेखर, बादल, कन्हैया राजू, सोनू राज कौशल, शिवा, कन्हैया, आशीष,अनिल सहित अभाविप के कार्यकर्ता, मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.