गया, 10 दिसंबर। गया कॉलेज खेल परिसर के मैदान में विशाल हिंदू धर्म सभा का आयोजन किया गया। धर्म सभा का आयोजन विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया था। मौके पर विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय मंत्री राधाकृष्ण मरौंडी ने कहा कि पिछले सात दशकों से कांग्रेस श्री राम भक्तों को ठग रही है। वह पार्टी मुस्लिम तुष्टीकरण की नीति पर चलती रही। आजकल इस पार्टी के नेता अपने को पंडित बताते चल रहे हैं। अगर उन्हें श्री राम मंदिर बनाने में जरा भी दिलचस्पी है तो हिंदुओं की आस्था के केंद्र श्री राम जन्मभूमि पर मंदिर बनाने को आगे आए। किसी भी हाल में मंदिर का निर्माण इस वर्ष ही होकर रहेगा।

मुख्य वक्ता त्रिलोकीनाथ बागी ने कहा कि जिस प्रकार से सुप्रीम कोर्ट दिन वो दिन निर्णय को लटका कर हिंदू आस्था के भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है। इससे सुप्रीम कोर्ट पर से पूरे हिंदू समाज का विश्वास उठ गया है। साथ ही रामलला का भव्य मंदिर बनेगा इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है। आगे केंद्र सरकार पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार जल्द अध्यादेश लाकर राम मंदिर का निर्णय निर्माण करें। अन्यथा यह सरकार भी आने वाले समय में अभूतपूर्व सरकार बन कर रह जाएगी।

आर्य समाज के प्रांत मंत्री पुरषोत्तम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले आधी रात में कोर्ट खुलवा कर करती है लेकिन राम मंदिर के लिए समय नहीं होना यह भारतवर्ष के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है। जबकि धर्म जागरण प्रमुख विनोद जी ने कहा कि हम विवादित ढांचे को तोड़ने के लिए समय नहीं बताए थे तो मंदिर बनाने के लिए भी समय नहीं बताएंगे। धर्म सभा में हजारों लोग भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.