फारविसगंज, 4 मार्च। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के द्वारा अररिया जिला के फारविसगंज स्थित विद्या मंदिर में परिवार मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमे जिला के लगभग सभी स्वयंसेवकों ने भाग लिया। परिवार मिलन समारोह में कुल 187 माताओ एवं स्वयंसेवक परिवार ने हिस्सा लिया. परिवार मिलन समारोह का मुख्य उद्देश्य सभी स्वयंसेवक परिवार को एक-दूसरे परिवार से परिचय कराने के साथ-साथ सामाजिक समरसता को बढ़ावा देना था. कार्यक्रम में माता-बहनों एवं स्वयंसेवक के परिवारों ने रोमांच भरा खेल का भी आनंद लिया.

इस मौका पर माननीय सह विभाग संघचालक रामकुमार केशरी जी ने कहा कि व्यक्ति को सर्वगुण संपन्न बनना है तो संघ की शाखा में अवश्य जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि इसमें खास कर हमारे माँ-बहनों को आगे आने की आवश्यकता हैं। प्रत्येक दिन एक निश्चित समय, निश्चित स्थान पर एक विचार लेने के लिए एकत्र होना एक परिवार का बोध करता है.

कार्यक्रम में उपस्थित 60 वर्ष से अधिक संघ आयु के पाँच स्वयंसेवकों को अंगवस्त्र एवं श्रीफल देकर सम्मानित भी किया गया।

इस मौके पर संघ परिवार के माननीय जिला संघचालक, नगर संघचालक एवं पूर्णिया विभाग कार्यवाह, जिला कार्यवाह जिला सेवा प्रमुख, जिला प्रचार प्रमुख, जिला शारीरिक एवं सह शारीरिक प्रमुख एवं नगर स्तर के दायित्व धारी कार्यकर्ता भी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.