अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा ‘उभरता भारत नई आशाएं’ विषय पर संगोष्ठी का आयोजन प्रदेश की राजधानी पटना में किया गया। यह संगोष्ठी पटना स्थित यूथ हॉस्टल के प्रांगण में संपन्न हुई। कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में मध्य क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री चेतसभाई सुखड़िया एवं प्रदेश संगठन मंत्री अनिल दुबे एवं सैकड़ों छात्र-युवा उपस्थित रहे।

मुख्य वक्ता चेतसभाई सुखाड़िया ने कहा कि दुनिया में सबसे तेजी से विकसित हो रही अर्थव्यवस्था में भारत भी अन्य अग्रणी देशों में से एक है। आज देश के सामने हजारों चुनौतियां हैं और हमारा देश उनका सामना करने को तैयार है। उन्होंने कहा कि सभी को जातिवाद, क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर राष्ट्रवाद की ओर अग्रसर होने की आवश्यकता है।

वही प्रदेश संगठन मंत्री अनिल दुबे ने कहा कि विद्यार्थी परिषद देश व छात्रहित में कार्य करने वाला विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन होने के नाते शुरू से ही समय-समय पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन करती आ रही है। आज हमारा देश विकास के पथ पर अग्रसर है और यह प्रगति पूरे विश्व मे भारत को उच्च स्थान की ओर ले जा रही है। मंच संचालन अभाविप के कौशल मिश्रा ने किया।

संगोष्ठी में गौरव प्रकाश, अमित मिश्रा, नित्यम मिश्रा, कौशल मिश्रा, सुधांशु झा, मनिकांत, रवि, विजय, विभूति, अंजना सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता एवं युवाओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.