हिलसा (नालंदा), 28 फरवरी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् हिलसा, नालंदा नगर इकाई के द्वारा स्थानीय एस.ओ कॉलेज में 5 मार्च को ताला बंद किया जाएगा। छात्राओं का आरोप हैं कि बिहार सरकार के द्वारा शुल्क माफ कर दिए जाने के बाद भी एस.ओ कॉलेज में बी.ए और बी.एस.सी के द्वितीय खंड के छात्राओ से नाजायज 500 रुपए वसूल किया जा रहा है।

छात्रा प्रमुख पूजा कुमारी ने बताया कि छात्रवृत्ति फॉर्म भरने के लिए नामांकन करवाना जरूरी है इसलिए सभी लोगों ने जब नामांकन करवाने के लिए एस.ओ कॉलेज पहुंचे तो सभी छात्राओं से 500 रुपए अवैध वसूली किया गया। विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने प्रचार से मांग किया कि सभी छात्राओं को 500 रूपये वापस किया जाए और छात्रवृत्ति फार्म भरने की तिथि को भी बढ़ाया जाए।

इस मौके पर उपस्थित कॉलेज इकाई अध्यक्ष साहिल राज ने प्रचार्य परमानंद पंडित से बात किया तो उन्होंने कहा कि छात्राओं की राशि वापस कर दिया जाएगा।

इस मोके पर पृथ्वीराज पटेल, संतोष कुमार, नगर मंत्री शुभम कश्यप, अभिषेक कुमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विकास कुमार, चंदन कुमार, वंदना कुमारी, रानी कुमारी, गोविंदा कुमार, अलका कुमारी, सहित कई छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.