पटना (विसंके)। तमिलनाडु के लावण्या को न्याय दिलाने के लिए आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा पटना विश्वविद्यालय के विभिन्न महाविद्यालयों में हस्ताक्षर अभियान चलाया गया। इस अभियान को लेकर विश्वविद्यालय संयोजक शशि कुमार ने कहा कि हमारा यह अभियान तमिलनाडु के तंजावुर में सेक्रेड हाई स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा लावण्या को मिशनरियों के द्वारा जबरन मतांतरण के दबाव में आकर आत्महत्या के मामले में दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग को लेकर है।

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ की महासचिव प्रियंका श्रीवास्तव ने कहा कि हम किसी के दबाव में झुकने वाले नहीं हैं और अंतिम परिणाम पहुंचने तक हमारा यह आंदोलन विभिन्न माध्यम से जारी रहेगा। प्रदेश सह छात्रा प्रमुख समृद्धि सिंह राठौर ने कहा इसके पूर्व भी विभिन्न तरीके से अभाविप के कार्यकर्ताओं को दबाने का प्रयास किया गया लेकिन हम तत्परता से मैदान में डटे रहेंगे। यह अभियान पटना वीमेंस कॉलेज, वाणिज्य महाविद्यालय एवं पटना कॉलेज में चलाया गया।

इस दौरान राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभिनव कुमार, जिला संयोजक अभिनव पांडेय, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य वरुण सिंह, रोशन कुमार, शोधार्थी सुमित सिंह, रवि करण , शुभम नयन, कृष, राकेश, विष्णुकांत पांडे, आयुष इत्यादि सहित सैकड़ों छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.