पटना (विसंके)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, पटना महानगर के द्वारा अनुग्रह नारायण महाविद्यालय परिसर में सदस्यता अभियान का उद्घाटन किया गया। इस दौरान हजारों छात्र-छात्राओं ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम का उद्घाटन अभाविप के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन त्रिवेदी एवं महानगर मंत्री रजनीश कुमार के द्वारा किया गया। डॉ. रमन त्रिवेदी ने कहा कि समाज एवं राष्ट्र के निर्माण में  विद्यार्थी परिषद सदैव ही अग्रणी भूमिका निभाता रहा है। यही वजह है कि छात्र-छात्राओं ने सदैव इस संगठन पर अपना भरोसा जताया एवं सदैव ही संगठन को मजबूत करने हेतु पूरी तत्परता से प्रयास किए हैं।

महानगर मंत्री रजनीश कुमार ने कहा कि विभिन्न रचनात्मक एवं शैक्षणिक कार्यक्रमों के माध्यम विद्यार्थी परिषद लगातार ही छात्र-छात्राओं के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करवाता रहा है व्यक्तित्व विकास शिविर से लेकर मिशन साहसी तक की सफलता हमारे इन्हीं प्रयासों का परिणाम है। पहले ही दिन से छात्र-छात्राओं का अद्वितीय उत्साह निश्चय ही आह्लाद का विषय है। उन्होंने बताया 1 से 15 सितंबर तक चलने वाले पटना महानगर के अंतर्गत सदस्यता अभियान में हमारा लक्ष्य 50,000 हजार से अधिक छात्र-छात्राओं को अभाविप का सदस्य बनाना है।

मौके पर महानगर सदस्यता प्रमुख अजय कुमार ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ना सिर्फ दावे करता है बल्कि आंदोलन के माध्यम से तमाम तरह की परेशानियों को खत्म करने के लिए भी सदैव प्रयासरत रहा है। भीषण कोरोनावायरस से उत्पन्न विपरीत परिस्थितियों से लेकर लेकर के राज्यव्यापी बाढ़ के हालात में एक-एक व्यक्ति तक सेवा कार्य पहुंचाने हेतु सभी कार्यकर्ता पूरी तत्परता से जुटे रहे। यही वजह है कि आज सदस्यता अभियान के दौरान हमें छात्र-छात्राओं का अभूतपूर्व उत्साह प्राप्त हो रहा है।

इस पूरे उद्घाटन सत्र के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य आदित्य कुमार, समृद्धि सिंह राठौर, कॉलेज अध्यक्ष प्रभाकर कुमार, अभिषेक मिश्रा, सनी कुमार, आयुष कुमार इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *