गोपालगंज,15 सितम्बर एरियर भुगतान, बकाया वेतन भुगतान, मातृत्वकाश, मेडिकल का बकाया वेतन भुगतान आदि व्यक्तिगत समस्याओं का संग्रह प्रारंभिक माध्यमिक शिक्षक संघ प्रखंडों में कैम्प के माध्यम से करेगा। उक्त निर्णय प्रारंभिक माध्यमिक शिक्षक संघ गोपालगंज जिला पदाधिकारी बैठक में लिया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राकेश भारती ने कहा कि आम शिक्षक अपने समस्या के समाधान के लिए विभाग और शिक्षक प्रतिनिधि पर विश्वास करता है। राकेश भारती ने आगे  कहा कि आज भी कई शिक्षको का एरियर बीआरसी और जिला में पड़ा हुआ जिसके भुगतान की चिंता किसी को नही हैं।

संघ के प्रखंड पदाधिकारी वैसे शिक्षको की सूची तैयार कर जिला के पदाधिकारियों के माध्यम से विभागीय अधिकारियों से मिलकर समाधान का प्रयास करेगा। बैठक में जिला अध्यक्ष रणदीप सिंह ने प्रखंडों में बैठक की सफलता के लिए प्रखंड प्रभारी बनाया। जिसमे बैकुण्ठपुर का अमरेंद्र साह, सिधवलिया का नीरज पांडेय , बरौली का नागेंद्र सुमन, मांझा का शशि शर्मा, गोपालगंज का ओमप्रकाश जी , थावे का अरुण सिंह, हथुआ का उमेन्द्र कु. सिंह, फुलवरिया का कनिष्क कुमार, भोरे का अनुज पांडेय, विजयीपुर का रविश मिश्रा, कटेया का कमलेश रजक, पंचदेवरी का मनोज राम, कुचायकोट का राजेश प्रसाद को बनाया गया।

जिला बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रणदीप सिंह, मंच संचालन जिला महामंत्री महंत सिंह कुशवाहा तथा धन्यवाद ज्ञापन नगनारायण सिंह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.