नेशनल युवा कॉपरेटिव सोसायटी (एन.वाई.सी.एस)

मधुबनी, 07 दिसम्बर। नेशनल युवा कॉपरेटिव सोसायटी (एन.वाई.सी.एस) के रीजनल हेड सुधांशु भूषण तिवारी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन मधुबनी में किया गया। जिसमें मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, अररिया, किशनगंज, कटिहार, पूर्णिया, जिले के एन.वाई.सी.एस प्रतिनिधियों ने भाग लिया। एन.वाई.सी.एस द्वारा टोक्यो ओलंपिक 2000  एवं 2024 के लिए पूरे देश भर में गेल इंडिया स्पीड स्टार (धाबा खोज) अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत दिनांक 19 दिसम्बर 2017  एवं 20 दिसम्बर 2017  को स्थानीय इंदिरा गांधी स्टेडियम में पूर्णिया सहित सातों जिला के प्रतिनिधि भाग लेंगे। 11 से 17 वर्ष के छात्र-छात्राओं के लिए 100 मीटर 200 मीटर तथा 400 मीटर का दौड़ आयोजित किया जाएगा और चुने हुए प्रतिनिधियों को आगे ट्रेनिंग के लिए भेजा जाएगा।

 

बैठक में श्री तिवारी द्वारा सभी जिला प्रतिनिधियों को अधिक से अधिक संख्या में छात्र-छात्राओं को दौड़ में भाग लेने के लिए संपर्क अभियान तेज करने के लिए कहा गया।

इस आयोजन के लिए सभी सात  जिलों के कार्यक्रम प्रमुख रवि कुमार को बनाया गया। बैठक में मधेपुरा जिला प्रतिनिधि राहुल यादव, किशनगंज बलराम झा, कटिहार चंदन चौबे, सहरसा मोनू झा, सहयोगी बने।

इस कार्यक्रम में सत्यवान मालाकार, शिव कुमार युवराज युवराज मेहता, राम कुमार, रितेश यादव में मौजूद थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.