अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद मुंगेर इकाई द्वारा जिला संयोजक प्रिंस कुमार के नेतृत्व में दर्जनों छात्र-छात्राओं का शिष्टमंडल सोमवार को मुंगेर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफ़ेसर रंजीत कुमार वर्मा से मुलाकात किया। इस दौरान कुलपति को विद्यार्थियों की समस्याओं और स्नातक प्रथम सत्र के दौरान नामांकन में हुए गड़बड़ी से अगवत करवाया।

abvp munger 02

मौके पर विद्यार्थी परिषद् के जिला संयोजक प्रिंस कुमार ने बताया कि विश्वविद्यालय में स्नातक प्रथम सत्र में नामांकन के लिए आवेदन करने के बाद भी लगभग हजारों छात्र-छात्राओं का नाम किसी भी कॉलेज की नामांकन सूची में नहीं आया है जिससे विद्यार्थी कॉलेज में नामांकन के लिए भटक रहे हैं। वहीं नगर उपाध्यक्ष रूपेश कुमार ने कुलपति से मांग किया कि जो विद्यार्थी नामांकन के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे उन्हें दोबारा आवेदन करने का मौका दिया जाए ताकि उन छात्र-छात्राओं का समय बर्बाद न हो।

मुलाकात के दौरान कुलपति ने छात्रों को आश्वासन देते हुए कहा कि जिन छात्र-छात्राओं का किसी भी कॉलेज की सूची में नाम नहीं आया है और जो छात्र-छात्राएं तीसरे मेरिट लिस्ट के बाद भी नामांकन से वंचित रह गए उनके लिए विश्वविद्यालय द्वारा कॉलेजों में सपोर्ट नामांकन प्रक्रिया शुरू की जा रही है। इसके लिए विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों के साथ बैठक की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.