एम.एल.एस.एम. महाविद्यालय में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा स्नातक प्रथम खण्ड के छात्रों को नामांकन में हो रही असुविधा को ध्यान में रखते हुए छात्र सहायता केंद्र लगाया गया जिसमें छात्रों को नामांकन हेतु गोंद,  पिन, स्टैपल, पेपर, व्हाइटनर इत्यादि वस्तुओं को उपलब्ध कराया गया।

महाविद्यालय प्रभारी चैतन्य झा ने कहा कि अभाविप साल के 365 दिन कैंपस में सक्रिय रहकर छात्रों की सहायता करती है एवं उनके दिलों में राष्ट्रवाद का अलख जलाने का काम करती है, अन्य छात्र संगठनों की तरह वे मौसमी देशभक्ति नही बल्कि हमेशा “नेशन फर्स्ट” की भावन के साथ काम करती है।

वहीं महाविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष व महाविद्यालय इकाई के उपाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने कहा कि, स्नातक प्रथम खण्ड में नामांकन के लिए एम.एल.एस.एम महाविद्यालय विश्वविद्यालय की पहली पसंद बन चुकी है, आम छात्रों  का रुख एम.एल.एस.एम महाविद्यालय की ओर अत्यधिक बढ़ा है, इसको ध्यान में रखते हुए महाविद्यालय अभाविप इकाई के द्वारा छात्र सहायता केंद्र लगाकर छात्रों की सहायता की गई।

WhatsApp Image 2019-08-17 at 4.30.32 PM

वहीं महाविद्यालय के प्रधानाचार्य श्री विद्यानंद झा ने कहा कि अभाविप शुरुआत से ही छात्रों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए छात्र सहायता केंद्र लगाती है, जिस से की नामांकन करवाने आए छात्रों को नामांकन में काफी फायदा होता है।

छात्र सहायता केंद्र महाविद्यालय के विद्यार्थी परिषद प्रभारी चैतन्य झा के नेतृत्व में लगाया गया। छात्र सहायता केंद्र लगाकर लगभग सैकड़ों छात्रों को मदद की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.