पटना (विसंके)। क्रीड़ा भारती दक्षिण बिहार प्रांत कार्यकारिणी की बैठक पटना में आज आयोजित की गई। बैठक में अखिल भारतीय बैठक के विषयों पर चर्चा की गई एवं अक्टूबर माह में सभी विभाग संयोजक को अपने सम्बंधित विभागों में प्रवास कर जिला सम्मेलन, क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा एवं आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम की रचना तय कर प्रतिवेदन समर्पित करने का निर्णय लिया गया।

आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम जिसमे एक नियत तिथि और समय को रैली के माध्यम से भारतवर्ष की प्रदक्षिणा की योजना है इसके लिए प्रान्त संयोजक के रूप में पंकज ज्योति को दायित्व दिया गया। कार्य विस्तार की दृष्टि से प्रान्त स्तर पर संपर्क प्रमुख, दिव्यांग प्रमुख एवं सक्षम महिला-निर्भय महिला प्रमुख तय करने की योजना पर चर्चा की गई। प्रान्त कार्यकारिणी में दायित्व परिवर्तन के लिए क्षेत्र संयोजक एवं सम्पर्क कार्यकर्ता से वार्ता करने का भी निर्णय लिया गया।

प्रान्त अध्यक्ष राजेश्वर राज ने कहा कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्जुन अवार्डी गोपाल जी सैनी का आगामी 14 नवम्बर को पटना में प्रवास के विषय में प्रस्तावित कार्यक्रम की योजनाओं पर चर्चा की गई। इसी दिन पटना में कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग होना तय हुआ है साथ ही 26 दिसम्बर को जिला सम्मेलन करना का निर्माण लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.