हवन करते हुए हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता
बेगूसराय,06 दिसंबर। शौर्य दिवस के अवसर पर “हिन्दू जागरण मंच” के बेगूसराय नगर इकाई के द्वारा नौलखा मंदिर परिसर में हवन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में जिला अध्य्क्ष गोपाल झा के द्वारा हवन में आहुति अर्पित किया गया। तत्पश्चात वहाँ उपस्थित सभी रामभक्तो ने हवन में आहूति देकर रामलला का मंदिर निर्माण कराने का संकल्प लिया। हवन कार्यक्रम के उपरांत मंच नगर इकाई के द्वारा वहां उपस्थित महिला शक्ति को पारंपरिक शस्त्र से सम्मानित किया गया।
पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष गोपाल झा ने कहा कि हवन का आयोजन अदालत का फैसला राम मंदिर के पक्ष में आए एवं राम जन्म भूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण शीघ्र हो, इसी उदेश्य से किया गया हैं। उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज के महिला शक्ति को सशक्त होने की आवश्यकता है जिससे वह अपनी और हिंदू समाज की रक्षा स्वयं कर सके ।
वहीँ मौके पर मौजूद नगर अध्यक्ष अमर सिंह ने कहा कि माननीय सुप्रीम कोर्ट राम मंदिर के मुद्दे पर लचीला रवैया अपनाए और जल्द ही श्री राम मंदिर निर्माण का फैसला सुनाएं।
जिला संयोजक अवनीश सिंह ने कहा कि किसी भी राजनीतिक पार्टी को मंदिर निर्माण पर राजनीति नहीं करना चाहिए एवं उन्होंने केंद्र सरकार से मांग किया की मंदिर निर्माण हेतु संसद में विधेयक पारित करके मंदिर निर्माण का रास्ता साफ करें।
इस मौके पर सुन्दरम, विक्रम सिंह, बरौनी प्रखंड संयोजक सुमन पाठक, सुशांत, अभिनव, अंकित, छोटू, अवीनाश, अहिल्या देवी, रंजना देवी, सीमा देवी, कोमल देवी, आरती कुमारी, सुप्रिया, वैष्णवी सहित सैकड़ों राम भक्त उपस्थित थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.