रोहतास थाना क्षेत्र में लैंड माइंस विस्फोट कर नक्सलियों ने उड़ाया था पुलिस वैन


सासाराम। रोहतास में लैंड माइन्स विस्फोट कर 11 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतारने के मामले में हार्डकोर नक्सली को रोहतास पुलिस ने धर दबोचा है। हार्डकोर नक्सली संझावन चेरो पिछले 18 वर्षों से फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश रोहतास पुलिस को थी। इसके अलावा उत्तर प्रदेश के राबर्ट्सगंज में भी समझावन के खिलाफ एफआईआर दर्ज है।

रोहतास के पुलिस कप्तान आशीष भारती ने बताया कि रोहतास पुलिस इन दिनों लंबित कांडों एवं हत्याकांड के फरार वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए विशेष सर्च अभियान चला रही है। इसी दरम्यान गुप्त सूचना मिली कि 18 वर्षों से फरार चल रहा हार्डकोर नक्सली संझावन चेरो इन दिनों रोहतास जिले के यदुनाथपुर इलाके में छिपा हुआ है।

डेहरी एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम को मिली कामयाबी


इस सूचना के सत्यापन के लिए डेहरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद कुमार रावत, डेहरी पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार, रघुनाथपुर ओपी थाना अध्यक्ष नीरज कुमार सिंह एवं नौहट्टा थानाध्यक्ष संजय कुमार वर्मा की संयुक्त टीम को लगाया गया। इस टीम ने सूचना का सत्यापन कराते हुए छापेमारी की और संझावन चेरो को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। हालांकि गिरफ्तार नक्सली के पास से पुलिस ने कुछ भी बरामद नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.