पूर्णिया, 9 जनवरी। गत 17 दिसम्बर 2017 को श्रीनगर थाना क्षेत्र के खोखा गाँव में 15 वर्षीय किशोरी संगीता की बलात्कार एवं निर्मम हत्या के मामले में न्याय की मांग को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का एक शिष्टमंडल ने आयुक्त, डीआइजी, जिलाधिकारी एवं प्रभारी एसपी को संबंधित विषय का ज्ञापन सौंपा।
डीआइजी सौरव कुमार और डीएम प्रदीप कुमार झा द्वारा शिष्टमंडल को आश्वस्त किया कि इस अमानवीय कृत्य के लिए दोषी कोई भी हो उसे बक्शा नहीं जायेगा, इतना ही नहीं डीआइजी सोरव कुमार ने तुरंत ही संबंधित सभी पदाधिकारियों को फोन के माध्यम से दिशा निर्देश देते हुए कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए निष्पक्ष जांच करते हुए अपराधी को स्पीडी ट्रायल के माध्यम से कड़ी से कड़ी सजा देने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा सौंपे गए ज्ञापन के आलोक में बिना देरी किए ही अनुशंसा कर दिए ।

शिष्टमंडल के सदस्यों ने कहा कि अभी हम न्याय की मांग को लेकर उच्च अधिकारियों से मिले हैं, हम चाहते हैं कि निष्पक्षता से जाँच हो और दोषियों पर कारवाई हो। जबतक न्याय नही मिल जाता तब-तक पीड़ित परिवार के साथ संघर्ष करेंगे।
शिष्टमंडल में प्रदेश सह मंत्री शशिशेखर कुमार, प्रांत एससी-एसटी छात्र सह प्रमुख अशोक कुमार रजक, विभाग संयोजक पूर्णिया कटिहार रवि गुप्ता, जिला संयोजक अभिषेक आनंद एवं पूर्णिया काॅलेज उपाध्यक्ष सुरज कुमार वर्मा शामिल थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *