भागलपुर में बीते दिनों एक छात्रा पर तेजाब फेंक कर जख्मी कर दिया गया। घटना बबरगंज थाना क्षेत्र के गंगा बिहार कॉलोनी का है। तीन नकावपोश अज्ञात अपराधी घर में घुसकर संध्या लगभग सात बजे घटना को अंजाम देकर भाग खड़ा हुआ। घटना के बाद छात्रा को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पीड़िता के परिजनों द्वारा पीड़िता को वाराणसी ले जाया गया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक एसआईटी टीम का गठन कर एक अपराधी को पकड़ने में सफल रही। पुलिस ने एक अभियुक्त प्रिंस कुमार, पिता मुन्ना भगत को गिरफ्तार कर लिया जो गंगा बिहार कॉलोनी का निवासी है।

abvp bhagalpur

वहीं आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने भी शहर स्थित स्थानीय रानी लक्ष्मी बाई चौक पर जिला प्रशासन का पुतला दहन कर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की एवं आक्रोश मार्च निकाला। विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राज ने कहा कि एक ओर देश महिला सशक्तिकरण की बात करता है, वहीं भागलपुर जैसे शहर में ऐसी घटना हम लोगों के लिए शर्मसार करने का काम करती है।

मौके पर उपस्थित छात्रसंघ कोषाध्यक्ष प्रियंका कुमारी, छात्र संघ उपाध्यक्ष नेहा कुमारी ने कहा कि जिला प्रशासन को अविलंब ऐसे सभी अपराधियों को गिरफ्तार करना चाहिए जो घटना में शामिल है। उन्होंने कहा कि अपराधियों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। उन्होंने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर दोषियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो विद्यार्थी परिषद चरणबद्ध तरीके से उग्र आंदोलन करेगी।

मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य कुणाल, एसएम कॉलेज छात्र संघ की अध्यक्ष शांभवी कुमारी, अंजली आर्या, कंचन कुमारी,  दीपाली, अंकिता स्वाति पांडे, रेखा कुमारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.