बेतिया (विसंके)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा एक सितंबर से 15 सितंबर तक चलाए जाने वाले राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान बेतिया नगर इकाई में लगातार जारी है। अधिकतम सदस्यता अभियान को लेकर आज बेतिया नगर इकाई के द्वारा शहर के विभिन्न शिक्षण संस्थाओं में सदस्यता अभियान चलाया गया इसमें लगभग 1200 नए सदस्य बने।

betiya abvp

इस अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए जिला संयोजक सुजीत मिश्रा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद विश्व का सबसे बड़ा अनुशासित छात्र संगठन है। इस संगठन से जुड़ना ही सम्मान की बात है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी परिषद की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि उसने देश को एक ऐसा छात्र संगठन दिया जो कई वर्षों की साधना व तप से तैयार हुआ है।

abvp betiya 02

जिला सदस्यता प्रभारी अभिजीत राय ने कहा कि छात्रों का ऐसा संगठन जो लगातार कई युवा पीढि़यों को देश एवं समाज के प्रति जागृत करता आया है तथा भविष्य के पीढि़यों के भी साथ चलकर उन्हें ऐसी प्रेरणा एवं कार्य का अवसर देने की क्षमता रखता है।

जिला छात्रावास प्रमुख चंदन सैनी एवं नगर सदस्यता प्रमुख विशाल झा ने कहा कि परिषद वर्ष भर महाविद्यालय तथा विश्वविद्यालय कैंपस में छात्र-छात्राओं की समस्याओं के समाधान के लिए संघर्ष करते आया है।

abvp betiya

नगर मंत्री संजय यादव एवं एमजेके कॉलेज सदस्यता प्रभारी मनजीत कुमार ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जाति व धर्म से ऊपर उठकर सभी छात्र छात्राओं की समस्याओं के समाधान के हमेशा तैयार रहता है। सिर्फ एक आवाज देने की जरूरत है। उन्होंने छात्र-छात्राओं अपने अधिकार तथा सम्मान की रक्षा के लिए अधिक से अधिक विद्यार्थी परिषद के सदस्य बनने की अपील भी किया।

मौके पर श्याम कुमार मोहित गुप्ता, मंजीत, संजीव कश्यप, उज्जवल सिंह, आशीष गुप्ता, शुभम गुप्ता, प्रीतम मिश्र, सूरज प्रसाद, शत्रुघ्न सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.