मुंगेर, 17 अगस्त। सरस्वती विद्या मंदिर, मुंगेर के सभागार में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयीजी के निधन पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। प्रधानाचार्य नीरज कुमार कौशिक ने उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयीजी का निधन देश के लिए अपूर्णिय क्षति है। उनका सामाजिक चिंतन, देश की अर्थ व्यवस्था, कर्मठता, राष्ट्रभक्ति, जीवन दर्शन हम सब के लिए प्रेरणास्त्रोत है। वे मानवतावादी नीति के कारण सम्पूर्ण विश्व में अपनी पहचान बनाई। वे बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे। उन्होंने अपना सम्पूर्ण जीवन देशहित में समर्पित कर दिया।
उपप्रधानाचार्य उज्ज्वल किशोर सिन्हा ने अटल बिहारी वाजपेयीजी के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि आज सम्पूर्ण राष्ट्र उनके निधन पर शोकाकुल है। उनका व्यक्तित्व और कृतित्व प्रेरणादायी है। देष को सम्पन्न राष्ट्र बनाने में उनके कई निर्णय अटल रहे।
क्षेत्रीय बालिका शिक्षा संयोजिका कीर्ति रशिम ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयीजी का आदर्श और आचरण को अपने जीवन में उतारें। उन्होंने देश को नई दिशा दी। आज राष्ट्र उनके प्रति कृतज्ञ है।
विद्यालय के समस्त आचार्यों ने अटल बिहारी वाजपेयीजी के तस्वीर पर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.