दरभंगा (विसंके)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्, दरभंगा द्वारा भारत रत्न डॉ. भीमराव अम्बेडकर की पुण्यतिथि पर ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के परिसर में स्थापित डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। मौके पर जिला संयोजक सह पूर्व विश्विद्यालय छात्रसंघ महासचिव उत्सव पराशर ने कहा डॉ. भीमराव अम्बेडकर को हमारे देश में एक महान व्यक्तित्व और नायक के रुप में  जाना जाता है। वे लाखों लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत भी है।

नगर कार्यसमीति सदस्य अमित वत्सल और रवि यादव ने कहा की भारत के संविधान को आकार देने के लिए डॉ. भीमराव अम्बेडकर का योगदान सम्मानजनक है। उन्होंने पिछड़े वर्गों के लोगों को न्याय, समानता और अधिकार दिलाने के लिए अपने जीवन को देश के प्रति समर्पित कर दिया।

सीएम लॉ कॉलेज इकाई अध्यक्ष राहुल सिंह के कहा की भीमराव अंबेडकर के इस्लामिक कट्टरता-जिहाद, ईसाई मिशनरियों की धूर्तता तथा कम्युनिस्टों के भारत विरोधी मानसकिता सम्बंधित स्पष्ट विचारों को रेखांकित किया। नगर कार्यसमिति सदस्य वागीश झा ने कहा की बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर का पुण्यतिथि हम सभी महापरिनिर्वाण दिवस के रूप में मनाते है।

माल्यार्पण कार्यक्रम विश्विद्यालय संगठन मंत्री दीपक कुमार मिश्र, वागीश कुमार, अंकुश कुमार झा, ब्रजेश लाल देव, कन्हैया शुभम, रौशन झा, कृपा संकर सिंह, रवि यादव, अमित वत्सल आदि दर्जनों लोग मौजद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *