बहादुरगंज/किशनगंज (विसंके)। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बहादुरगंज इकाई ने नेहरू कॉलेज बहादुरगंज के प्रधानाचार्य को आवेदन सौंपा एवं ईमेल के माध्यम से पूर्णिया विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रण को ज्ञापन को सौंपा। परीक्षा प्रपत्र में त्रुटी को लेकर अभाविप के छात्र नेताओं ने कहा कि स्नातक द्वितीय खंड नेहरू कॉलेज के लगभग छात्र-छात्राओं का ऑनलाइन परीक्षा पत्र आवेदन का फार्म पहले से ही भरी हुई है जिसमे छात्र एवं छात्राओं का विषय, जाति, लिंग इत्यादि में बदलाव कर दिया गया है जिससे छात्र एवं छात्राओं को कठिनाई हो रही है।

अभाविप के नगर मंत्री धीरज सिन्हा ने कहा कि छात्र छात्राओं को हो रही दिक्कत एवं परीक्षा पत्र में अशुद्धियों को जल्द से जल्द दूर किया जाए क्योंकि छात्र-छात्राएं अपना ऑनलाइन परीक्षा पत्र अशुद्धि के कारण भर ही नहीं पा रहे हैं इसलिए हमारा अनुरोध है कि विश्वविद्यालय प्रशासन से इस स्थिति को जल्द से जल्द सुधारें।

ज्ञापन के बाद नेहरू कॉलेज के प्रधानाध्यापक ने आश्वासन दिया कि इस समस्या को हमारी ओर से जल्द से जल्द दूर किया जाएगा।

मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राणा सिंह राजपूत, किशनगंज जिला मीडिया प्रभारी दीपक कुमार साहा, नगर सह मंत्री काबुल सिन्हा, मीडिया प्रभारी मानव सिन्हा, राजा महतो, देव मल्लिक, राहुल मंडल, राज कुमार आदि कार्यकर्ता एवं छात्र उपस्थित रहे हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.