नवीन सिंह परमार
सीवान, 23 नवंबर। बांग्लादेश के सीमावर्ती भारतीय राज्यों में एनआरसी लागू करने की मांग को लेकर 30 नवंबर को कोलकाता में विशाल छात्र रैली की जाएगी। उक्त बाते अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् सीवान के जिला संयोजक राहुल चौरसिया ने कही ।
जिला संयोजक सीवान के मैरवा नगर में शुक्रवार को अभाविप की बैठक को संबोधित कर रहे थें । बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिये के कारण देश में अपराध बढ़ रहा है, साथ ही साथ हमारे यहां के युवाओं के लिए रोजगार के अवसर भी कम हो रहे है। यही नही घुसपैठ के कारण देश में जनसंख्या अनियंत्रण होते जा रही है। जिला संयोजक ने कहा कि आगामी 30 नवंबर को सीवान जिला से सैकड़ों की संख्या में छात्र कोलकाता रैली में भाग लेगें।
इस अवसर पर मैरवा नगर मंत्री महेश कुमार ने कहा कि अभाविप राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति हमेशा संवेदनशील रहा है। छात्र हित के मुद्दे के साथ साथ राष्ट्रीय सुरक्षा एवं राष्ट्रीय स्वाभिमान से जुड़े मुद्दों को अभाविप ने गंभीरता पूर्वक उठाया है।
इस मौके पर सीवान नगर मंत्री रंजीत सिंह, मैरवा नगर कार्याकरीणी सदस्य सोनू कुमार यादव, राकेश कुमार राय, अतुल शर्मा, ऋषभ कुमार, सत्यप्रकाश कुमार सहित दर्जनों अभाविप के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.