अभाविप भोजपुर जिला समिति की बैठक वि.वि. परिसर स्थित छात्र संघ कार्यालय में संम्पन्न हुआ। बैठक की अध्यक्षता जिला संयोजक राज पाण्डेय नें किया। मौके पर अभाविप वीर कुँवर सिंह वि.वि. के संगठन मंत्री अंकित कुमार शाही ने बताया कि आज सम्पूर्ण विश्व में बदलते भारत का मान बढ़ा है। आज का युवा देश को सशक्त व वैभवशाली भारत निर्माण हेतु शत प्रतिशत मतदान कर एक मजबूत लोकतंत्र की स्थापना करने का संकल्प ले रहे हैं। उन्होनें कहा कि वर्तमान समय में देश की स्थिति को प्रत्येक नागरिक समझ रहे हैं।

मौके पर उपस्थित विश्वविद्यालय प्रमुख डॉ अमरेंद्र कुमार ने कहा कि अभाविप एक सामाजिक व राष्ट्रवादी विचारों को प्रसारित करने वाली एक छात्र संगठन है। ऐसे में समाज की नजर भी हम सबों के ऊपर है और हमे पूरे जिले भर के मतदाताओं को जात पात से ऊपर उठकर राष्ट्रहित में मतदान करने का आग्रह करना है।

abvp nawada 29.04.2019

मौके पर उपस्थित विश्वविद्यालय संयोजक छोटु सिंह ने कहा कि आज समाज का हर नागरिक विद्यार्थी परिषद को आशा की किरण मानते हैं। विश्वास के साथ अभाविप की टोली भोजपुर क्षेत्र में भी लोकसभा चुनाव हेतु शत प्रतिशत मतदान हो इसके लिए जनजागरण के साथ महासंपर्क अभियान की योजना को लेकर गाँव-गाँव में जा कर एक मजबूत लोकतंत्र हेतु मतदान करने के लिए आह्वान कर रहे हैं। ऐसे दिशा में अभाविप दिनांक 4 मई को मतदाता जागरूकता अभियान के तहत ” नेशन फस्ट-वोटिंग मस्ट ” कार्यक्रम आयोजित कर शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करेगें।

इस बैठक में अभाविप के जिला छात्रा प्रमुख पल्लवी प्रियदर्शनी, नगर मंत्री अमित सिंह, कार्यालय मंत्री भुवन पाण्डेय, जिला sfd प्रमुख छोटु सिंह ,जिला सोशल मीडिया प्रमुख विशाल वैश्य ,आरा नगर सह मंत्री आशीष सागर, अमित गौतम, ऋतुराज चौधरी, अविनाश सिंह,चंदन कुमार, अनीश सिंह, चंदन मिश्रा, पीयूष सिंह,अभिषेक चौधरी, रौशन कुमार, अनुराग सिंह, अविनाश कुमार, राहुल राय, सतीश कुमार,हिमांशु तिवारी,राजन राय सहित दर्जनों छात्र मौजूद  थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.