पटना, 8 सितम्बर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् पटना महानगर द्वारा पूर्णिया विश्वविद्यालय में आज संपन्न हुए छात्र संघ चुनाव में शानदार प्रदर्शन करते हुए पूरे पैनल पर जीत हासिल करने के खुशी में पटना विश्वविद्यालय के मुख्य गेट के समक्ष कार्यकत्र्ताओं ने एक दूसरे पर रंग-गुलाल लगाया और मिठाई खिलाकर जीत का जश्न मनाया। जीत दर्ज करने वालों में अध्यक्ष पद पर नुपूर शुभांगी, उपाध्यक्ष पद पर प्रिती पायल, सचिव पद पर संचित वाधवानी, महासचिव पद पर ऐंजल कुमार, कोषाध्यक्ष पद पर आशुतोष कुमार रहे। इस कार्यक्रम के उपरांत पटना विश्वविद्यालय संयोजक विक्की राय ने कहा कि कई वर्षों से बिहार में बंद पड़े छात्र संघ चुनाव इस वर्ष बिहार के सभी विश्वविद्यालयों में हुए हैं और उन सभी विश्वविद्यालयों में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शानदार जीत दर्ज किया है।

महानगर मंत्री विकास चन्द्र सिंह व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनिकांत मणि ने कहा कि यह सिर्फ एक जीत नहीं अपितु विद्यार्थी परिषद के द्वारा हर एक कार्यकर्ताओं का कई वर्षों की तपस्या व साधना है। आज इसी तपस्या और साधना की वजह से पूरे देश और समाज में एक नये कीर्तिमान स्थापित किया है और सभी छात्र समुदायों में इस संगठन के प्रति विश्वास बढ़ा।

इस पूरे कार्यक्रम में पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के विभाग संगठन मंत्री धीरज कुमार, पाटलिपुत्र महानगर संगठन मंत्री पशुपतिनाथ उपमन्यु, प्रदेश सह कार्यालय मंत्री गोल्डेन साह उपस्थित थे और साथ ही इस जश्न के कार्यक्रम में मुकेश कुमार, सत्यम प्रकाश, आदित्य आर्यन, जयंत कुमार, अभिषेक सिह, अभिषेक कुशवाहा, अनुज मिश्रा, प्रितम कुमार, नचिकेता कौशिक, रिषभ कुमार, कुन्दन, रौशन, अनन्त, सन्नी कुमार, सोनू कुमार, सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.