पूर्णिया, 26 फरवरी। विद्यार्थी परिषद् द्वारा पूर्णिया के स्थानीय कार्यालय में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। आयोजन की अध्यक्षता नूपुर शुभांगी के द्वारा किया गया। इस आयोजन के माध्यम से विद्यार्थी परिषद् अपने सभी सदस्यों के सहयोग,व्यवस्थाओं में उनकी उल्लेखनीय भूमिका एवं प्रत्येक आयोजन में उनकी उत्साहजनक भागीदारी के परिणाम स्वरुप पटना विश्वविद्यालय, जय प्रकाश विश्वविद्यालय,मिथिला विश्वविद्यालय में मिली जीत का जश्न मनाया और आगामी 12 मार्च को होने वाले बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय चुनाव में प्रचंड जीत सुनिश्चित करने हेतु सभी कार्यकर्ताओं को एक साथ मिलकर अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का संकल्प लिया गया।

वही कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीनेट सदस्य भरत सिंह जोशी ने कहा कि यह पर्व भाईचारा और आपसी सौहार्द का प्रतीक है। यह पर्व हमें राष्ट्रभक्ति की भी प्रेरणा देता है।

वही विभाग संयोजक रवि गुप्ता एवं नगर मंत्री सुधाकर सोनू ने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य सिर्फ रंगों और गुलालों का नहीं था बल्कि युवाओं के बीच राष्ट्रवाद की भावना जागृत करना है, राष्ट्रवाद की इस मसाल को लक्ष्य तक पहुंचाने के लिए युवाओं को संकल्पित एवं संगठित होना होगा।

वही नगर मंत्री आनंद कुमार एवं महिला कॉलेज की छात्रा नेत्री मधु कुमारी ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से हम सामाजिक बुराइयों को दूर कर स्वच्छ सुंदर समाज की स्थापना करें।

इस कार्यक्रम में कॉलेज अध्यक्ष निखिल कुमार, कॉलेज उपाध्यक्ष दीपक कुमार झा ,अजय चौधरी, सूरज कुमार वर्मा, पूर्णिया कॉलेज छात्रा पूजा कुमारी, जेसमीन सोरेन, प्रतिभा, पूजा, अनु, ज्योति, सनाया वही नगर इकाई से राम कुमार मेहत, मुकेश कुमार, युवराज मेहता, चंदन कुमार, ज्ञान प्रकाश, अविनाश केसरी, आशुतोष झा सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.