अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, पटना विश्वविद्यालय इकाई द्वारा आयोजित उचित मार्गदर्शन हेतु छात्र-छात्राओं को दस दिवसीय नि:शुल्क एलएलबी एंट्रेंस कि तैयारी के लिए चल रहे कोचिंग का आज सफलता पूर्वक संपन्न हुआ।

समापन कार्यक्रम के प्रमुख विभुति सिंह ने कहा कि विधार्थी परिषद द्वारा आयोजित छात्रहित में इस सकारात्मक पहल के माध्यम से ही एलएलबी एंट्रेंस कोचिंग में लगभग 30 छात्र-छात्राओं को लाभान्वित कराने का प्रयास किया गया है। साथ ही कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने राष्ट्रीय पुनर्निर्माण के व्यापक संदर्भ में कार्य करने का लक्ष्य सामने रखकर अखिल भारतीय छात्र संगठन के रूप में समाज जीवन के सभी क्षेत्रों में कार्य प्रारंभ किया। शिक्षा परिवार की सामूहिक अंतर्निहित शक्ति में विश्वास रखकर रचनात्मक कार्य में छात्रों के कर्तव्य का संयोजन करने वाला एवं दलगत राजनीति से ऊपर रहकर रचनात्मक दृष्टिकोण के सभी विषयों को देखने वाला यह छात्र संगठन देश को छात्रों के सम्मुख सर्वोपरि रखने का पक्षधर है।

इस कोचिंग के माध्यम से पटना हाई कोर्ट के वकील अनुराग शुक्ला, मान शेखर कुमार, रोशन भारद्वाज, आशुतोष यादव सहित पटना लॉ कॉलेज के मेधावी छात्र अमित कुमार, उपेंद्र उज्जवल, संजीव कुमार एवं विशाल शर्मा द्वारा सभी अभ्यार्थियों को मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। कार्यक्रम समाप्ति के अवसर पर धन्यवाद ज्ञापन पटना लॉ कॉलेज के अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार द्वारा किया गया। उन्होंने सभी शिक्षाविद, कानूनविद एवं छात्र-छात्राओं को परिषद से जुड़ कर 10 दिवसीय निःशुल्क कोचिंग को संपन्न करवाने के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.