पटना, 16 दिसंबर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पटना महानगर द्वारा बी.डी कॉलेज इकाई का पुर्नगठन किया गया।
कार्यक्रम में छात्रों को संबोधित करते हुए प्रदेश सहमंत्री  सुजीत पांडे ने कहा कि अभाविप छात्र संघ चुनाव के मद्देनजर से कार्य करने वाला संगठन नहीं है। यह आम छात्रों की आवाज बनकर वर्षभर कॉलेज कैंपस में रचनात्मक गतिविधियों एवं  छात्रों के  समस्याओं पर संघर्ष के माध्यम से  कार्यरत रहती है। इसी वजह है की विद्यार्थी परिषद विश्व के सबसे बड़े छात्र संगठन होने का गौरव प्राप्त है।आम छात्र इस छात्र संगठन से जुड़ कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस करते हैं।
मौके पर उपस्थित महानगर संगठन मंत्री धीरज कुमार ने कहा कि विद्यार्थी परिषद संगठनात्मक रुप से कार्यरत रहती है यह छात्रों में नेतृत्व देने एवं सही दिशा दिखाने का काम करती है विद्यार्थी परिषद् हर समय छात्र की समस्याओं को लेकर जागरुक रहती है।
इसी कड़ी में बी.डी कॉलेज अध्यक्ष मनजीत सिंह ने पूर्व इकाई को भंग करते हुए नई इकाई में जुड़ने वाले छात्र छात्राओं का अभिनंदन किया और शिक्षा के क्षेत्र में हर संभव कार्य करने का आग्रह भी किया।
इकाई में 20 सदस्यी की घोषणा जिला संयोजक राहुल कुमार ने किया। बीडी कॉलेज अध्यक्ष रोशन पांडे एवं कॉलेज मंत्री मोहित यादव को बनाया गया।
मौके पर महानगर सह मंत्री अभिषेक सिंह, आशीष करण, गर्दनीबाग क्षेत्र प्रमुख विकास कुमार, आलोक कुमार, अभिषेक कुशवाहा सहित दर्जनों छात्र उपस्थित थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.