108 दीया जलाकर वीर शहीदों की कुर्बानी को किया गया याद

ओबरा, 16 अक्टूबर- ओबरा में आभाविप ओबरा की इकाई से द्रारा नगर मन्त्री रजनीश कुमार के नेतृत्व में खराटी स्थित शहीद जगत पति स्मारक में दीपावली के पूर्व अवसर पर (एक दीया शहीदों के नाम ) के अंतर्गत 108 दीया जलाया गया और वीर शहीदों की कुर्बानी को याद किया गया।

इस बारे में आभाविप जिला प्रमुख पुष्कर ने बताया कि आज हमे शहीदों की कुर्बानी को याद करने की जरूरत है आज हम उनकी कुर्बानी को भूलते जा रहे है अतः यह उन वीरो को ओबरा के युवाओं की तरफ से श्रदांजली है जो घर परिवार छोड़कर दिन-रात देश सेवा में सीमा पर रहते है आज जो हम घर बैठे शान्ति पूर्वक त्योहार का आनंद ले रहे है यह सब वीर जवानों के बलिदान के बदौलत ही हूआ है। अतः त्योहारो में हमे कूछ समय शहीद हुए वीर सैनिकों के बच्चों के लिए भी निकालना चाहिए ताकि उनके साथ मिलकर कर त्योहार मना सके।

108 दीया जलाकर वीर शहीदों की कुर्बानी को किया गया याद
108 दीया जलाकर वीर शहीदों की कुर्बानी को किया गया याद

अवसर पर नगर सह मन्त्री सोनू कुमार, सुदीप कुमार, राजेश कुमार, मंटू कुमार, चंदन कुमार, पवन कुमार, रजनीश कुमार सिंह, पिन्टू कुमार, विकास कुमार, अंकित कुमार, एस.एफ.डी.नगर प्रमुख अरविंद कुमार पाल, नगर सह प्रमुख शिवम कुमार, रविरंजन सौंडिक, अभिषेक कुमार, शुभम कुमार, आलोक कुमार, राजन कुमार, अमरजीत कुमार, सत्यव्वान कुमार, मुन्ना कुमार सहित सैकड़ों अभाविप कार्यकर्ता उपस्थित थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.