अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद, त्रिवेणीगंज इकाई द्वारा अनूपलाल यादव महाविद्यालय परिसर में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत बैठक का आयोजन किया गया जिसमें मतदाता जागरूकता के लिए पोस्टर का विमोचन किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य त्रिलोक कुमार ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए प्राचार्य डॉo जयदेव प्रसाद यादव ने अभाविप के इस अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम से मतदान प्रतिशत में वृद्धि होना निश्चित है। उन्होंने महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं व शिक्षकेत्तर कर्मचारियों से भी मतदाताओं को जागरूक करने हेतु अपील की।

प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मौसम कुमार ने ‘विकसित भारत की क्या पहचान, शत प्रतिशत हो मतदान’ पर अपने विचार रखे। नगरमंत्री शुभम चौखानी ने राष्ट्र निर्माण के लिए एक वोट पर अपनी वक्तव्य में कहा कि लोकतंत्र के महापर्व माने जाने वाले इस चुनाव में सभी को अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर देश की दशा व दिशा बदलने में अपनी भूमिका निभानी चाहिए।

इस अवसर पर डॉ. सुरेश कुमार, प्रो.अरुण कुमार यादव, राजीव कुमार मिश्रा, सुधाकर झा, राकेश कुमार, रंजन, राजू, नवनीत, गोपी, बंटी, गुड्डू, प्रियंका भारती, वंदना कुमारी, प्रिया गौर, सपना जयसवाल व दीपा कुमारी सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.