मुंगेर, 22फरवरी। विद्यार्थी परिसद् खड़गपुर इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा स्वामी विवेकानंद कोचिंग सेंटर में छात्र-छात्राओं को पढ़ाई के प्रति जागरूकता लाने को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में मुख्य अतिथि जिला संयोजक बिक्की आनंद उपस्थित थे। बिक्की आनंद ने संघटन मजबूती पर चर्चा करते हुऐ संघटन को पंचायत स्तर पर इकाई बनाने पर जोर दिया। बिक्की आनंद ने कहा की पुरे मुंगेर जिला में छात्रों को  कॉलेज जाने के लिए विधार्थी परिसद् मुंगेर जिला में ‘कॉलेज चलो अभियान’ चलाएगा। छात्रों को उच्च शिक्षा का महत्व बताया जायेगा। छात्रों को कॉलेज जाकर शिक्षकों से शिक्षा ग्रहण करनी चाहिए। इसके लिए विधार्थी परिषद् के कार्यकर्ता घर-घर जाकर इंटर व महाविद्यालय के छात्रों को कॉलेज जाने के लिए जागरुक करेगें।
बैठक में छात्रसंघ चुनाव पर भी चर्चा हुई जिसमें विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं ने कहा कि तिलका मांझी विश्वविद्यालय, भागलपुर में विधार्थी परिषद् का परचम लहरायेगा इसका विश्वास दिलाया। इसके लिए विधार्थी परिषद् मुंगेर पुरे तरीके से तैयार है।
इस मौके पर रवि रंजन ने कहा कि अभाविप हमेशा छात्र हितों की रक्षा के लिए व समाज कल्याण के लिए राष्ट्र पुनर्निर्माण के उद्देश्य पर कार्य करते आ रही है। आगामी छात्र संघ चुनाव को लेकर जनसंपर्क अभियान तेज किया जाएगा।
मौके पर जमालपुर नगर सह मंत्री विशाल मंडल, धनराज कुमार, रोशन आनंद, कॉलिंग मार्टिन, अभिषेक मिश्रा, सत्यम कुमार निराला, शुभम केशरी, शिवम केशरी, आयुष यादव आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.