उदाकिशुनगंज (मधेपुरा), 4 नवम्बर। अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् उदाकिशुनगंज इकाई के कार्यकर्ताओं द्वारा आज केरल वामपंथी हिंसा के खिलाफ पोस्टर लॉन्च किया गया। मुख्य अतिथि के रूप में पैक्स अध्यक्ष प्रीतम कुमार मंडल एवं जॉनसन दास ने पोस्टर लॉन्चि किया।

प्रीतम मंडल ने कहा कि केरल में सत्ताधीन कम्युनिस्ट (सीपीएम) सरकार की मनसा भारत विरोधी गतिविधियों को सपोर्ट करती है। जिसके कारण भारत की एकता, अखंडता को भंग करने वाले शक्तियों को मुहँ खोलने का मौका मिल जाता है।

अभाविप के नगर मंत्री तरुण कुमार ने कहा कि मार्क्सवाद कम्युनिस्ट पार्टी में कई ऐसे लोग है जो राष्ट्र विचारधाराओं को मानने वाले लोगों की निर्मम हत्याएं कर रहे हैं जिससे सरकार की मंसा पूरी करती है।  केरल में गोली के आधार पर खूनी खेल सरकार सर्व सत्ताधीन बनकर कम्युनिस्टों का और मन बढ़ा कर निहत्थे लोगों को निशाना बना रहा है।

जॉनसन दास ने कहा कि भारत के संविधान को न मानने वाले कम्युनिस्टों के कारण ही आज भारत में गरीबी, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दे लगातार बढ़ रहे है और लोग इसका शिकार हो रहे है और इसका फायदा कम्युनिस्ट लोग उठाते है।

कार्यक्रम के इस मौके पर कार्यलय मंत्री कृष्णा सिंह, कोषाध्यक्ष प्रेमजीत मेहता, नगर सह मंत्री अनुराघ सिंह, दीपक कुमार, उज्ज्वल कुमार, राजीव कुमार, अश्वनी कुमार मिश्रा, आदर्श कुमार, अमन कुमार सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.