अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कटिहार नगर इकाई द्वारा जेएनयू एवं पटना विश्वविद्यालय में अभाविप कार्यकर्ताओं पर हमले को लेकर विभाग संयोजक सौरव यादव के नेतृत्व में वामपंथी संगठनों हमलावरों को अभी तक दंड नहीं दिये जाने पर पुलिस प्रशासन का पानी टंकी चौक पर पुतला दहन किया गया।
आक्रोश मार्च में विभाग संयोजक सौरव यादव ने कहा कि जेएनयू में जिस प्रकार सोये हुए छात्रों पर वामपंथी संगठन द्वारा रॉड से प्रहार कर घायल किया गया व हत्या का प्रयास किया गया उसकी जितनी भर्त्सना किया जाए कम है।
छात्रों ने कहा कि कुछ दिन पहले पटना विश्वविद्यालय में अभाविप के कार्यकर्ता पर हमला से हम सभी आहत हैं, जहां राज्य प्रशासन लॉ एंड ऑडर कायम रखने की बात करते हैं वहीं पूरे देश में सिर्फ और सिर्फ राष्ट्रवादी अभाविप कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं, क्या हमले के वक्त प्रशासन सोयी रहती है, अभी हुए हालिया छात्रसंघ चुनाव में ABVP के तरफ से कोषाध्यक्ष पद पर चुनाव लड़े थे और उनपर हमला किया गया, JNU के तर्ज पर ये हमला इतना भयभीत करने वाला था कि बिहार के छात्र बुरी तरह डरे हुए है। अमरेश एक साधारण और सभ्य व्यक्तित्व के छात्र हैं। अभाविप कार्यकर्ता पर किये गए इस तरह के हमले से सीधा ये साबित होता है, की अब पानी सर से ऊपर जा चुका है। इस अवसर पर अभाविप कटिहार के लगभग पांच सात दर्जन कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published.