दरभंगा, 3 अक्टूबर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् दरभंगा एम.एल.एस.एम इकाई का महाविद्यालय में बैठक किया गया इस बैठक की अध्यक्षता महाविद्यालय की विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष शिखा मिश्रा ने किया। उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा प्रत्येक साल सदस्यता अभियान के बाद महाविद्यालय में इकाई गठन कार्यक्रम किया जाता है। इस बार भी सभी कार्यकर्ता के सर्वसम्मति से इकाई गठन का तिथि 8 अक्टूबर रखा गया है।
वहीं महाविद्यालय के प्रभारी सुमित झा ने नए छात्र-छात्राओं को संगठन के बारे में विस्तृत जानकारी दी है उन्होंने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने राष्ट्रपति निर्माण के व्यापक संघ में कार्य करने का लक्ष्य सामने रखकर अखिल भारतीय छात्र संगठन के रूप में समाज जीवन के सभी क्षेत्रों में कार्य प्रारंभ किया।
उन्होंने कहा कि अभाविप दलगत राजनीतिक से ऊपर रखकर रचनात्मक दृष्टिकोण से सभी विषयों को देखने वाले यह छात्र संगठन देश को छात्रों के सम्मुख सर्वोपरि रखने का पक्षधर हैं।
वहीं इस बैठक में महाविद्यालय के छात्र प्रमुख चैतन्या झा, आदित्य कुमार, केशव कुमार, अभिषेक गामी, विक्रम कुमार, आदर्श आनंद, पप्पू कुमार, खुशी मंजर, अनु कुमारी, सृष्टि मिश्रा एवं दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.