ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय छात्र संघ के महासचिव उत्सव पराशर के नेतृत्व में सी.एम.विधि महाविद्यालय के विभिन्न समस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल ने माननीय कुलपति प्रो. सुरेंद्र सिंह के समक्ष ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से एल.एल.एम, डिप्लोमा कोर्स में आई.पी.आर, साइबर लॉ तथा लेबर लॉ चालू करने, छात्रो को होस्टल उपलब्ध करने, महाविद्यालय को अतिक्रमण मुक्त करने एवं सेमिनार हॉल बनवाने की लेकर मांग की गयी।

छात्रों के मांग को देखते हुए कुलपति प्रो. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सर्टिफिकेट कोर्स अविलंब आरम्भ करा दिया जाएगा, एल.एल.एम की पढ़ाई भी जल्द से जल्द शुरू की जाएगी । उन्होंने छात्रों को आश्वासन देते हुए कहा कि  इस संदर्भ में जल्द ही महाविद्यालय के प्राचार्य से भी बात होगी।

इस अवसर पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद सी.एम. विधि महाविद्यालय के अध्यक्ष राकेश साहू ने कहा कि कुलपति से हमारी सकारात्मक चर्चा हुई है एवं उन्होंने इस बाबत आश्वस्त किया हैं कि जल्द इस दिशा में कदम उठाये जाएगे एवं विधि महाविद्यालय की समस्याओं को दूर किया जाएगा।

प्रतिनिधि मंडल में छात्र संघ अध्यक्ष बृज मोहन सिंह, उपाध्यक्ष अंजली कुमारी, महासचिव अमित कुमार एवं  संयुक्त सचिव संजय कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.