बेगुसराय, 25 जुलाई : छात्र संघ इकाई मंझौल कॉलेज के द्वारा आठ सूत्री मांगों को लेकर आमरण अनशन कॉलेज के प्रशासनिक भवन के सामने शुरू किया गया. जिसका मुख्य मुद्दा CCTV घोटाला, चारदीवारी निर्माण में घोटाला, UGC, गर्ल्स हॉस्टल निर्माण में घोटाला सहित दर्जनों घोटालों की जांच की मांग कर रहे थे.

इस मौके पर समर्थन में पहुचे अभाविप के जिला संयोजक कन्हैया कुमार ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कॉलेज प्रशासन पर छात्र संघ को मृत प्राय घोसित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कॉलेज प्रशासन सिर्फ दलाली और एडमिसन में व्यस्त है.

मौके पर बेगूसराय के नगर मंत्री घनश्याम देव ने सभा को संबोधित करते हुए कहां की कॉलेज परिसर में मूलभूत सुविधाओं का घोर अभाव है नहीं कॉलेज परिसर में स्वच्छ पेयजल है ना ही शौचालय है और ना ही विधिवत किसी मूलभूत सुविधाओं का कार्यवाही है उन्होंने कहा कि छात्र संघ को पूरी तरह से कॉलेज प्रशासन ने पंगु बनाने का काम किया है.

अनशनकारी में छात्र संघ अध्यक्ष अमृतांशु कुमार,कौंसिल मेम्बर अमृत कुमार,छात्र नेता मन्नू कुमार, बेगुसराय के नगर मंत्री घनश्याम देव, सत्यम, मुरारी, रोहित, सोनू, राहुल, कुंदन, सहित कॉलेज के सैकड़ों छात्र छात्राएं उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.