बेगूसराय, 23 फरवरी। बिहार में हो रहे छात्रसंघ चुनाव के इस मौसम में लगभग सभी छात्रनेता अपने-अपने तरीके से मतदाताओं को मतदान केंद्र पर लाने के प्रयास में लग चुके है।मिथिला विश्वविद्यालय में 25 फरवरी को होने वाले छात्र संघ चुनाव को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के द्वारा मतदाता जागरूक अभियान निकला गया जिसका नेतृत्व विभाग संयोजक अजय कुमार एवं नगर मंत्री घनश्याम देव ने किया। मतदाता जागरूकता रैली हर हर महादेव चौक से शुरू होकर जीडी कॉलेज, पटेल चौक से महिला कॉलेज के पास जाकर समाप्त हुआ।

मौके पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी एवं विभाग संयोजक अजय कुमार ने कहा कि 1980 के बाद मिथिला विश्वविद्यालय में छात्र संघ चुनाव हो रहा है. इसको लेकर छात्रों में जबरदस्त उत्साह है। वर्षो बाद छात्रों को मतदान करने का एवं कॉलेज कैंपस में छात्र प्रतिनिधि चुनने का मौका मिला है। इसलिए अधिक से अधिक संख्या में छात्र-छात्राएं मतदान में भाग लेकर लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अहम भूमिका निभाएं। विद्यार्थी परिषद के समर्थित उम्मीदवार को जिताने की अपील भी की गई।

विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष शुभम भारद्वाज एवं हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अनीश कुमार ने कहा कि छात्र संघ चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा को जिताने को लेकर छात्रों से अपील की जा रही है. देश में रहकर देश विरोधी नारे लगाने वाले एवं कॉलेज कैंपस में ‘भारत तेरे टुकड़े हो’ के नारे लगाने वाले को इस चुनाव में करारा जवाब दिया जाएगा।

मतदाता जागरूकता रैली के दौरान नगर सह मंत्री अंकुर गौतम, शुभम भारद्वाज, निशांत कुमार झा, राजा कुमार, आजाद कुमार, बंटी गौतम, सोशल मीडिया प्रभारी मुन्ना गुरु, अजय कुमार, सोनू कुमार, राहुल कुमार, सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र एवं युवा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.