26 नवंबर को अभाविप द्वारा ओबरा में लगेगा रक्त दान शिविर

ओबरा (औरंगाबाद), 5 नवम्बर अखिल भारतीय विधार्थी परिसद् ओबरा इकाई द्वारा अभाविप कार्यालय में नगर सह मंत्री मो. साकिब के नेतत्व में बैठक का आयोजन किया गया जिसमें 26 नवम्बर को रक्त दान शिविर लगाने के साथ-साथ, ‘चलो केरल’ अभियान, और भ्रष्ट शिक्षा व्यवस्था के विरुद्ध महा आंदोलन करने पर चर्चा की गई।

जिला प्रमुख पुष्कर अग्रवाल ने बताया कि भारत में रक्त की कमी के कारण अनेकों मरीज की मौत हो जाती है। हर आदमी को रक्त दान करने की जरूरत है जिससे उनकी जान बचाया जा सकता है। इस संदर्भ में अभाविप ओबरा की इकाई ने यह निर्णय लिया है कि 26 नवंबर को अभाविप ओबरा में रक्त दान शिविर लगाएगी जहाँ युवा रक्त दान करेगें।

नगर सह मंत्री सुदीप ने बताया कि आज ओबरा प्रखण्ड में अधिकांश सरकारी विद्यालय में धांधली हो रही है, बच्चों का आर्थिक शोषण किया जा रहा है जिसे अभाविप कतई बर्दाश्त नही करेगी। इसके लिए अभाविप दिसम्बर में ब्लॉक का धेराव करेगी।

नगर प्रमुख और नगर सह प्रमुख अरविंद पाल और शिवम पंडित ने बताया कि अभाविप की टीम ने हाल में ही कई स्कूल का दौरा किया था जहाँ खामियां ही खामियां मिली थीं। अतः छात्रों के हित को ध्यान में रख कर अभाविप दिसम्बर में महा आंदोलन करेगीं।

इस अवसर पर गणेश कुमार, विक्रम कुमार, अभिजीत अभीषेक कुमार, रजनीश सिंह, अमित कुमार, उतपल कुमार, मो. सलीम, मो आलिम, मो दिलससद आलम, सोनू कुमार, मो फखर आलम, रंजन कुमार, पंकज कुमार, पिन्टू कुमार, रविरंजन सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *