औरंगाबाद, 1 अगस्त। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्, औरंगाबाद के द्वारा राष्ट्रीय आह्वाहन पर जिले के प्रत्येक प्रखंड और पंचायतों तक अभाविप कार्यकर्ता छात्रों से मिलकर उनके समस्याओं से अवगत होते हुए परिसर की उपलब्धियों, परिसर की जानकारियों ले रहे हैं। इसके लिए परिसद् के कार्यकर्ताओं ने  एप्लीकेशन तैयार किया है उस एप्लीकेशन में शिक्षण संस्थान, प्राचार्य छात्रों की डिटेल को अपलोड किया जायेगा।

सेल्फी विथ कैंपस के संयोजक संजीत मेहता ने बताया कि जिला के अंतर्गत 250 शिक्षण संस्थानों की सूची तैयार की गई है जिसमें सरकारी तथा प्राइवेट महाविद्यालय, स्कूल पॉलिटेक्निक कॉलेज ,B.Ed कॉलेज को शामिल किया गया है। इसके लिए पूरे जिले में टीम का निर्माण किया गया है और लगभग ढाई सौ कार्यकर्ता इस अभियान में लगें है।

प्रदेश कार्यकरणी हर्ष राज ने बताया कि सेल्फी विथ कैंपस अभियान सच्चिदानंद सिन्हा महाविद्यालय, किशोरी सिन्हा महिला विद्यालय, राम लखन सिंह महाविद्यालय और अन्य बड़े कॉलेजो में संपन्न हो गयाहै।

प्रांत छात्रा प्रमुख आशिका कुमारी ने आज अम्बा के बालिका विद्यालयों में अभियान चलाते हुए बताया की छात्राओं के विद्यालय या महाविद्यालय में अभाविप की छात्राओं की टीम पहुंचेगी जो छात्राओं की समस्या, छात्रा सशक्तिकरण की जानकारी लेगी।छात्राओं की टीम में प्रेरणा सुमन,निधि मिश्र, दीपिका, रूबी, निधि, रिया कुमारी नेतृत्व कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.