पुर्णिया, 24 मई। रामचरित्र सिंह महाविद्यालय, मंझौल में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद एवं छात्रसंघ पदाधिकारियों के द्वारा एक दिवसीय महाविद्यालय में तालाबंदी एवं धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

धरना की अध्यक्षता छात्रसंघ के अध्यक्ष अमृतांशु कुमार ने किया। उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रशासन को छात्रसंघ पदाधिकारियों के द्वारा मांग पत्र दिए गए थे लेकिन किसी भी बिंदु पर कॉलेज प्रशासन के द्वारा कोई ठोस एवं निर्णायक कदम नहीं उठाया। उन्होंने कहा कि राजभवन से आदेश आया था की सभी कॉलेजों में शौचालय एवं पेयजल की व्यवस्था की जाए लेकिन कॉलेज प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार का कोई पहल नहीं किया गया।

छात्रसंघ के कोषाध्यक्ष आदर्श भारती ने कहा कि जब भी छात्रसंघ के प्रतिनिध को प्रिंसिपल महोदय के पास कॉलेज के विकास के मुद्दे को लेकर जाते हैं तो उनके द्वारा तरह-तरह के बहाना बनाकर उन को बरगलाने का काम किया जाता है।

मौके पर उपस्थित एबीवीपी के जिला संयोजक कन्हैया कुमार ने कहां की कॉलेज प्रशासन के इस रवैया को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कतई बर्दाश्त नहीं करेगा। छात्र संघ पदाधिकारियों के द्वारा जो भी मांग किया गया है वह जायज है अगर कॉलेज प्रशासन उस समस्या को गंभीरता से लेते हुए उसका निवारण नहीं करेगी तो आगे चरणबद्ध तरीके से प्रदर्शन किया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी कॉलेज प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर नगर मंत्री धनश्याम देव, विश्वविद्यालय प्रतिनिधि कन्हैया कुमार, अमृत कुमार,गुलशन प्रीतम, सोनू, नीतीश, संगम, सौरव झा, सारांश, राहुल ,धनंजय, काजल कुमारी, रिया कुमारी, छोटी, आकांक्षा, पुष्पा, सहित सैकड़ो छात्र-छात्राए मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *