मधेपुरा, 02 मार्च। बी.एन मंडल विश्वविद्यालय एबीवीपी के प्रतिनिधिमंडल बी. एन मंडल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ अवध किशोर राय जी से मिलकर विश्वविद्यालय पैनल के चुनाव को लेकर विचार विमर्श करते हुए जल्द से जल्द विश्वविद्यालय चुनाव करवाने की बात हुई कहीं न कहीं कौंसिल मेंबरों की खरीद-फरोख्त की समस्या धीरे-धीरे बढ़ते जा रही है और इसलिए इस पर विचार कर जल्द से जल्द विश्वविद्यालय छात्र संघ का चुनाव की तिथि घोषित करें।
डॉ अवध किशोर राय ने कहा कि पाँच अप्रैल को राजभवन में बैठक के बाद समय स्थिति स्पष्ट हो जाएगी की बी एन मंडल का चुनाव अलग होगा या एक साथ बैठक के बाद स्पस्ट होगा।
टीपी कॉलेज बीएड नामांकन घोटाले में दोषीयों को सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात हुए और भी छात्रों से जुड़ी बहुत सारी बातें आज कुलपति महोदय से हुई जिसमें की कुछ परीक्षा की तिथि को लेकर और पार्ट वन पार्ट टू के परीक्षा परिणाम और भी छात्रों की विभिन्न समस्याओं को लेकर चर्चा कुलपति महोदय से हुई इस दौरान एबीवीपी के प्रतिनिधि सहित कई छात्र संघ चुनाव में जीते हुए काउंसिल मेंबर व प्रतिनिधि उपस्थित थे।
विभाग संयोजक रंजन यादव, प्रदेश जिला संयोजक अभिषेक कुमार यादव, कार्यकारिणी सदस्य ईशा आलम, शशि यादव, जिला संगठन मंत्री उपेंद्र कुमार भरत एवं अजीत कुमार, अमोद कुमार, बिट्टू कुमार, सौरभ कुमार, विराट कुमार, विक्रम कुमार, दिलीप कुमार सहित कई छात्र नेता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.