पटना- अमरनाथ यात्रियों पर हुए आंतकी हमलों के खिलाफ आक्रोश लगातार बढता जा रहा है एक ओर जहाँ आतंकवादियों के खिलाफ पूरा देश आक्रोशित है वही दूसरी ओर अभाविप के कार्यकर्ता पुरे बिहार में आतंकी हमलों में शहीद हुए श्रद्धालुओं के आत्मा को शांति के लिए कैंडल मार्च निकल प्रार्थना कर रहे है।
ज्ञात हो की पिछले 10 जुलाई की रात करीब 08:20 बजे आतंकवादियों ने अनंतनाग में 7 श्रद्धालुओं को गोली मार कर हत्या कर दी और 32 को घायल कर दिया।
कैंडल मार्च निकलते ABVP के कार्यकर्ता
कैंडल मार्च निकलते ABVP के कार्यकर्ता
विधार्थी परिषद के अरवल इकाई के द्वारा केंडल मार्च निकला गया तथा सभा का आयोजन भी किया गया सभा को संबोधित करते राजेश कुमार ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए आंतकी हमला अमानवीय है। सभा में संजीव कुमार, बागी कुमार बागी, विकाश कुमार, नितीश कुमार, उपस्थित थे।
वही अखिल भारतीय विधार्थी परिषद त्रिवेणीगंज के द्वारा आतंकवादि हमले में मारे गये अमरनाथ यात्रा के श्रद्धालुओं के आत्मा के शांति के लिए पूरानी बैंक चौंक से लेकर दूर्गा मंदिर तक कैंडल मार्च निकला गया जो गमगीन था जो मौन सभा मे तब्दील हो गया।
कैंडल मार्च का नेतृत्व नगर मंत्री मौसम कुमार ने किया और कहा की सरकार सिर्फ निंदा न करे करवाई करे, मोषम कुमार ने कहा कि हम आज कैंडल मार्च निकाल रहे है अगर कोई करवाई नही हुई तो हम विरोध प्रदर्शन भी करगें।
नगर सह मंत्री शूभम चौखानी ने कहा कि केंद्र की सरकार को ठोस कदम उठाने की जरुरत है अगर ठोस कदम नहीं उठाया गया तो श्रद्धालुओं के आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।
मार्च में मुख्य रूप, सोनू, गोतम, नितीश, राजू, सोरब, अखिलेश, अभिमन्यु, विशाल, मनिष, शार्थक, आशिष, विवेक, सोल्जर, अमित, विकास, रोहित, दिपक, आदि प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.