मधेपुरा, 1 नवम्बर। अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् के कार्यकर्ताओं द्वारा मधेपुरा पार्वती साइंस कॉलेज के प्रांगण में “चलो केरल आंदोलन” के नाम से वामपंथी हिंसा के खिलाफ एकदिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। धरना प्रदर्शन का मुख्य कारण केरल में लाल आतंकियों द्वारा  आर.एस.एस, बीजेपी, अभाविप कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों की हत्या का विरोध करना था।

नगर संगठन मंत्री उपेंद्र कुमार भरत ने कहा कि केरल में स्वयं सत्ताधीन सरकार का समर्थन वामपंथीयों को मिल रहा है, जिसके कारन वहा आपराधिक घटनाएँ लगातार बढ़ रहा है। केरल की सत्ताधीन (CPM) मार्क्सवाद के विचार वाले सरकार की साजिश के तहत चल रहा है जिस मार्क्सवाद के विचार ने इस देश की भव्य संस्कृति और सभ्यता को नहीं समझा है, वह इस देश के संविधान को क्या समझेगा।

मधेपुरा कॉमर्स कॉलेज के प्रोफेसर डॉ किशोर सिंह ने कहा है कि वामपंथी लोग अपने अस्तित्व को बचाने के लिए केरल में निर्मम हत्याओं का खूनी खेल रहे है।

पार्वती साइंस कॉलेज के प्रोफेसर डॉ ललन प्रसाद जी ने कहा है कि केरल में हों रहे अत्याचार का समर्थन करने वाला केरल में गोली के आधार पर खूनी खेल सरकार सर्व सत्ताधीन बनकर कम्युनिस्टों का और मन बढ़ा कर निहत्थे लोगों को निशाना बनाया जा रहा है

विभाग संयोजक रंजन यादव जी ने कहा है कि राष्ट्रवादी विचार को प्रबल बनाने के लिए इस अभाविप  एवं राष्ट्रीय विचार के साथ जुड़े लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए केरल में सकारात्मक रूप से हिंसा मुक्त एवं भयमुक्त वातावरण बने ऐसा प्रयास रहेगा

मौके पर उपस्थित नगर सह मंत्री नीतीश कुमार एवं अजीत कुमार,ईशा आलम ,रणधीर कुमार ,जोशी कुमार गुप्ता ,सिकेन कुमार आनंद राज मुकेश कुमार इत्यादि कई दर्जन छात्र वशिक्षक उपस्थित थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.