बखरी (बेगूसराय), 16 दिसंबर। बिहार के कई विद्यालयों में मेट्रिक फॉर्म भरने के नाम पर छात्रों से अवैध राशि की वसूली की जा रही है। आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बखरी नगर इकाई द्वारा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बखरी, प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय बकरी तथा उच्च विद्यालय शकरपुरा में अभाविप के कार्यकर्ताओं ने अवैध वसूली के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस पर प्रोजेक्ट बालिका उच्च विद्यालय बकरी के प्राध्यापिका का घेराव किया। हिरण जायसवाल ने छात्रों से वसूली गई राशि को लौट आने की बात भी कही।
वही उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बकरी के प्रधानाध्यापक के अनुपस्थित रहने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक ने भी छात्रों से वसूली की गई राशि लौटाने की बात कही। अभाविप कार्यकर्ताओं ने उच्च विद्यालय शकरपुर पहुंचकर प्रधानाध्यापक की अनुपस्थिति रहने पर छात्रों ने जमकर बवाल काटा और विद्यालय का काउंटर बंद करवा दिया।
छात्रों को संबोधित करते हुए अभाविप नगर मंत्री ललन देव कुमार ने बताया कि नगर में मेट्रिक फॉर्म भरने के नाम पर अवैध वसूली चरम पर है, जब तक भ्रष्टाचार समाप्त नहीं हो जाता तब तक यह आंदोलन जारी रहेगा।
पुनः प्राध्यापक के विद्यालय पहुंचने पर वार्ता कर राशि कम की गई। प्रधानाध्यापक के इस फैसले से कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।
इस मौके पर नगर सह मंत्री अनुभव कुमार, बंटी कुमार, मनीष कुमार, सुरेश कुमार, राहुल कुमार सिंह, नीतीश कुमार, अमित कुमार, तनवीर आलम, सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

By nwoow

Leave a Reply

Your email address will not be published.